Pulwama:Truth behind Army welfare fund; Akshay Kumar, Paytm; शहीदों के नाम पर फंड के मैसेज का खुलासा

19 thoughts on “Pulwama:Truth behind Army welfare fund; Akshay Kumar, Paytm; शहीदों के नाम पर फंड के मैसेज का खुलासा”

  1. Ea log sab youtube pe paisa kamana chahate he isilia is time ka faida utha rahe he….yaha per fraud to ku6 bhi nehi he….ha jaria alag alag he….to kya fraud news felarahehe kagerehe ho…….tum log madad karna b band karba doge ……..

  2. Pls somehow inform them to issue a certificate of donation (can be used as DP)with the donor' name irrespective of amount which may increase the amount of collection ..

  3. Tum log kya h tu pakistan ka mujko lgta h isko bat mt suno ye india dusman tum us accunt me pase dalo ye bnda frod h iski bat mt suno aab

  4. बहुत अच्छा, एक ऐसा ही वीडियो है….

    https://youtu.be/IxEF4KmKmUI

  5. सुपरस्टार अक्षय कुमार के सुझाव पर मोदी सरकारका एक और अच्छा फैसला : ……..
    एक रूपये मात्र रोज का भुगतान वो भी भारतीय सेना के लिए। मोदी सरकार ने कल कैबिनेट की मीटिंग में भारतीय सेना की आधुनिकता और सेना के जवानो जो कि युद्ध क्षेत्र में घायल होते है या शहीद होते है उनके लिए एक बैंक अकाउंट खोल ही दिया।जिसमे हर भारतीय अपनी स्वेक्षा से कितना भी दान दे सकता है। जो कि 1 रुपए से शुरू होकर असीमित है।

    इस पैसे का प्रयोग सेना तथा अर्धसैनिक बलो के लिए हथियार खरीदना भी होगा । मन की बात तथा फेसबुक, ट्वीटर,व्हाट्सएप्प पर लोगो के सुझाव पर आज के जलते हालात पर मोदी सरकार ने अंततः फैसला लेते हुए नई दिल्ली, सिंडिकेट बैंक में आर्मी वेलफेयर फण्ड बैटल कैजुअल्टी फण्ड अकाउंट खोला है।

    यह Film Star Akshay Kumar का मास्टर स्ट्रोक है। जहाँ से भारत को सुपर पॉवर बनने से कोई नहीं रोक सकता। भारत की 130 करोड़ जनसंख्या में से अगर 70% भी केवल एक रुपया इस फण्ड में रोज़ डालते है तो वो 1 रुपये एक दिन में 100 करोड़ होगा। 30 दिन में 3000 करोड़ और 36000 करोड़ एक साल में। 36,000 करोड़ तो पाकिस्तान का सालाना रक्षा बजट भी नहीं है । हमलोग प्रतिदिन 100 या 1000 रुपया रोज़ फालतू के काम में खर्च कर देते है लेकिन यदि हमलोग एक रूपये सेना के लिए दिया तो सचमुच भारत एक सुपर पॉवर जरूर बनेगा।

    आपका ये रुपया सीधे रक्षा मंत्रालय के सेना सहायता एवं वॉर कैजुअल्टी फण्ड में जमा होगा। जो सैन्य सामग्री और सेना के जवानो के काम आएगा

    इसलिए मोदीजी के इस अभियान से जुड़कर सीधे तौर पर सेना की मदद करें।
    पाकिस्तान हाय हाय कर, सड़क जाम करने और बयानबाजी करने से कुछ नहीं होगा। मोदी और देश की जनता की सोच को अमलीजामा पहनाये और अपने देश की सेना को मजबूत बनाये। जिससे पकिस्तान और चीन जैसे देशो को उसकी बिना किसी देश की सहायता से उनकी औकात बता सके। बैंक डिटेल्स नीचे दिए गए है।

    Bank Details:

    SYNDICATE BANK
    A/C NAME: ARMY WELFARE FUND BATTLE CASUALTIES,
    A/C NO: 90552010165915
    IFSC CODE: SYNB0009055
    SOUTH EXTENSION BRANCH,NEW DELHI.

    👉 इस सन्देश को सभी जगह फैला दे ताकि सभी 130 करोड़ भारतीयो को अपने कर्तव्यों का पता चल जाये। सभी ग्रुप और पर्सनल no. पर भी भेजें।
    🙏 *जय हिन्द। वन्दे मातरम् ।*🙏

    🤘🤘🤘

    Ye account no. Sahi h kya…….???

  6. Cricket mei pakisthan harta hai toh indian muslim Ko Bura lagta hai ,,
    India ki haar por celebrate karte huye fatake forte hai ,, yeh hai Desh vokti , koi big frnd ho Sakta Afridi ka ,, poar
    India ke haar paar celebrate?? Why

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *